Breaking News

घर में घुसकर बीजेपी नेता के परिवार को गोलियों से भून डाला, हुई सबकी मौत…

नई दिल्ली,बीजेपी नेता के परिवार पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में खरात समेत पांच लोगों की मौत हो गई. महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल शहर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नगर सेवक रविंद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने गोलीबारी की और चाकू से हमला भी किया. इस हमले में खरात, उनके दोनों बेटों, उनके भाई और उनके दोस्त की जान चली गई. जबकि खरात की पत्नी घायल हैं. इस घटना के बाद पूरा भुसावल शहर हिल गया है. पुलिस प्रशासन की कार्यकुशलता पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. रविंद्र खरात भुसावल शहर स्थित समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में वे बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई. गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए. हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए.

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

हमलावरों ने चाकू से सुनील खरात पर बुरी तरह से हमला किया और उनका गला काट दिया. उनकी वहीं पर मौत हो गई. हमलावरों ने बाद में रविंद्र खरात के दोनों बेटों रोहित और प्रेम सागर के साथ उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला बोल दिया. हमलावरों ने रविंद्र खरात के दोनों बेटों सहित दोस्त को भी बुरी तरह से घायल कर दिया. हमला करने के बाद बदमाश फरार हो गए. इसमें दो व्यक्तियों की तत्काल घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा

घटना के समय हाथापाई भी हुई थी, उसमें ये दो आरोपी भी जख्मी हुए थे. पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है. भुसावल शहर के समता नगर में पुलिस बंदोबस्त बढ़ा दी गई है. भुसावल शहर के साथ पूरे जिले में बहुत खलबली मची है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आपसी रंजिश में इस तरह की हत्या हुई है. पुलिस अधीक्षक पंजाबराव उगले ने कहा कि इस घटना के बाद भुसावल शहर में माहौल तनावपूर्ण है.

केंद्रीय मंत्री ने दिग्गज अभिनेता अभिताभ बच्चन को किया आश्वस्त, कहा- डरने की जरूरत नही

इस महान संगीतकार के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, नासा ने दिया ये सम्मान

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत

प्याज की बढ़ती कीमतों को रोकने के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

शादी को यादगार बनाने के लिए युवक और युवती ने किया ये भयंकर काम

पिता नहीं चाहता था हो बेटी का अंतिम संस्कार, चिता से अधजला हाथ निकालकर और फिर…

अब हरे रंग के बाद मिलेगी ‘लाल’ भिंडी

इस एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को जन्म….

ये लोग नही कर पाएगे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर…..