Breaking News

हरियाणा में बीजेपी के समर्थन को लेकर गोपाल कांडा ने दिया ये बयान….

नई दिल्ली,महाराष्ट्र में जीत का जश्न मना रही भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा में दिवाली से पहले थोड़ा झटका लगा है। हरियाणा में भाजपा बहुमत से दूर है, लेकिन सत्ता बनाने के लिए जोड़-तोड़ शुरू हो गई है।

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने वाले हरियाणा लोकहित पार्टी के विधायक गोपाल कांडा ने कहा है कि उनके ऊपर आज कोई आरोप नहीं लगा है। उन्होंने 306 के केस को फर्जी केस बताया है। बता दें कि एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा सूइसाइड केस में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी हैं। गोपाल कांडा ने यह भी कहा कि उनका परिवार आरएसएस के साथ है, उनकी रगों में आरएसएस का खून बहता है।

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी 

गोपाल कांडा ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मेरा परिवार आरएससएस से जुड़ा है। मेरे खिलाफ घोटाले की बातें गलत हैं। मेरी लाइफ में एक ही झूठा केस दर्ज हुआ। कांग्रेस सरकार ने 306 का केस किया था। बीजेपी को बिना शर्त समर्थन दे रहा हूं। मोदीजी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है।’ गोपाल कांडा ने यह भी कहा कि उनके पिता ने 1926 में आरएसएस जॉइन की थी और उनका पूरा परिवार आरएसएस के साथ है।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ 

गोपाल कांडा ने दावा किया कि सभी निर्दलीय विधायक बीजेपी को बिना शर्त समर्थन देने को तैयार हैं। बता दें कि कुछ ही देर में दिल्ली के हरियाणा भवन में कांडा और दूसरे निर्दलीय विधायक मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करेंगे।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स