Breaking News

बीजेपी बूथ अध्यक्ष ने दिखायी अपनी हनक, चालान करने वाले दरोगा का हुआ तबादला

औरैया, उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला कस्बा में वाहन चैकिंग मे भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष का चालान करने वाले उपनिरीक्षक का पुलिस अधीक्षक ने तबादला कर दिया है।
सूत्रों के अनुसार, बूथ सत्यापन कर मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहे बूथ नम्बर 185 के अध्यक्ष बृजकिशोर मिश्रा के साथ मंगलवार को बेला कस्बा के इंचार्ज उपनिरीक्षक अंकित शर्मा ने मोटरसाइकिल का चालान कर दिया था।

जिससे क्षुब्ध होकर भाजपा कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री सहित अन्य उच्चाधिकारियों को भेजे पत्र में मांग करते हुए कहा था कि यदि उक्त उपनिरीक्षक के विरुद्ध दण्डात्मक कार्रवाई न हुई तो वह गुरुवार की शाम थाने के सामने आत्मदाह करेगा।

इस बारे में कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक सुनीति से फोन पर बात कर उपनिरीक्षक पर कार्रवाई करने के लिये कहा था। वहीं आत्मदाह को लेकर आज दिन में बेला कस्बा को छावनी के रूप में तब्दील कर दिया था।

इसी के ‌साथ पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह को बेला भेजा जिन्होंने बेला जाकर भाजपा कार्यकर्ता और उनके परिजनों से ‌बात कर उपनिरीक्षक के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिया और कोई भी गलत कदम उठाने से ‌मना किया। देर शाम उपनिरीक्षक अंकित शर्मा का तबादला बेला से सहार चौकी पर द्वितीय प्रभारी के रूप में कर दिया है।