Breaking News

बीजेपी सरकार इस राज्य का जल्द बदल सकती है मुख्यमंत्री

नई दिल्ली, बीजेपी सरकार इस राज्य के मुख्यमंत्री को जल्द ही बदल सकती है । लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की जगह जल्द नया नेता चुना जा सकता है।  पर्रिकर ने भाजपा नेतृत्व से कहा है कि वह राज्य में मौजूदा परिस्थिति में चाहे तो गोवा में नया मुख्यमंत्री बना सकती है।  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जल्द गोवा जाकर हालात का जायजा लेंगे। 

यूपी मे एकबार फिर अराजक तत्वों के हौसले बुलंद, डा. आंबेडकर निशाने पर, तोड़ी गई प्रतिमा

भाजपा का आज लखनऊ में यादव सम्मेलन, जानिये क्या है जमीनी हकीकत ?

अग्नाशय संबंधित बीमारी से जूझ रहे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक पिछले 7 महीनों से बीमारी से परेशान पर्रिकर ने अस्थायी रूप से सीएम के पद को छोड़ने की इच्छा जताई है। पर्रिकर अभी 6 सितंबर को ही इलाज करा अमेरिका से वापस लौटे हैं।

खजांची के जन्मदिन पर अखिलेश यादव करेंगे यह काम शुरू

भाजपा सरकार ने सबसे ज्यादा पिछड़े व दलित युवाओं की नौकरी छीनने का काम किया- अखिलेश यादव

उन्हें बुधवार को कैंडोलिम के एक अस्पताल में ऐडमिट कराया गया था। बीमारी के इलाज के लिए अबतक पर्रिकर को तीन बार अमेरिका जाना पड़ा है। सूत्रों का कहा है कि एक बार पर्रिकर इलाज के लिए न्यू यॉर्क जा सके हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लगातार पर्रिकर के संपर्क में हैं।

भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान….

विद्यार्थी चेतना फाउंडेशन करा रही, सामाजिक न्याय की प्रासंगिकता विषय पर संगोष्ठी

सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने कल मनोहर पर्रिकर से बात की है। इसके बाद बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व पर्रिकर के एक अस्थायी विकल्प की खोज में जुट गया है। पार्टी विजय पुराणिक को पर्यवेक्षक बनाकर भेज रही है। ऑर्गनाइजिंग सेक्रटरी बीएल संतोष भी गोवा जा रहा हैं।

दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के परिणाम घोषित, लगे ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप

गन्ना- किसानों को कम खेती करने के भाजपा के सुझाव के पीछे ये खतरनाक साजिश-अखिलेश यादव

सूत्रों का कहना है कि ऐसी संभावना है कि इनके अलावा भी कोई वरिष्ठ नेता गोवा पहुंचे।  गोवा में बीजेपी सरकार की सहयोगी पार्टी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के रामकृष्ण सुदीन धवलीकर को अस्थायी तौर पर सीएम का चार्ज दिया जा सकता है। पर्रिकर कैबिनेट में अभी सबसे वरिष्ठ मंत्री धवलीकर ही हैं।