Breaking News

भाजपा समाजवादी योजनाओं का नाम बदलकर कर रही है शिलान्यास-अखिलेश यादव

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी सरकार समाजवादी योजनाओं का नाम बदलकर शिलान्यास कर रही है।

मोदी सरकार द्वारा योगेंद्र यादव के परिवार उत्पीड़न पर केजरीवाल ने दी ये प्रतिक्रिया

हाईकोर्ट में कार्यरत, कोर्ट मैनेजरों का मानदेय बढ़ा

अखिलेश यादव ने  कहा कि समाजवादी सरकार में 22 दिसम्बर 2016 को जिस पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे का शिलान्यास हो गया था। उसी एक्सप्रेस वे का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 14 जुलाई को करने जा रहे है। समाजवादी सरकार में लखनऊ से बलिया .बिहार बार्डर तक जाने वाले समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे को गाजीपुर तक सीमित कर दिया गया है। भाजपा अपनी कोई नई योजना देने के बजाय समाजवादी योजनाओं से श्समाजवादीश् शब्द हटाकर हमारी खड़ी फसल काटने की साजिश करती रहती है।

बौखलाई मोदी सरकार मेरे परिवार के पीछे पड़ी, पर मोदी मुझे चुप नहीं करा सकते – योगेंद्र यादव

युवा आईएएस ने मोदी सरकार को दिखाया आईना, छेड़ी नई बहस, कहा- नौकरी जाने का डर नहीं…?

उन्होने कहा कि सपा सरकार में पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे परियोजना के लिए 50 फीसदी जमींन किसानों से उचित दर पर अधिकृत कर ली गई थी। किसानों ने इसमें सहयोग किया इसके लिए उन्हें धन्यवाद। भाजपा सरकार में इस परियोजना को बार.बार लटकाया गया है। यहां तक कि एक बार टेंडर प्रक्रिया पूरी होने के बाद टेक्निकल बिड के नाम पर इसे निरस्त भी किया गया।

बीजेपी विधायक ने मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा….

लोकसभा चुनाव में उतरेंगी मायावती, इन सीटों से लड़ सकती है चुनाव….

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे बनाने के लिये दोबारा टेंडर प्रक्रिया होने पर पहले से करीब दोगुनी कम्पनियों को इसमें शामिल किया गया। अपने चेहेते वेण्डर को काम देने के लिए समाजवादी सरकार में छह पैकेजेस में बनने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे को आठ पैकेजेस में बनाने की योजना है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने जनहित की तमाम योजनाएं या तो रोक दी हैं या उनको लटकाने का काम किया है। पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे पर बढ़ी हुई निर्माण लागत के साथ जीएसटी की भी मार पड़ी है। इस योजना के लिए 8.30 प्रतिशत की दर से पी.एन.बी से 12 हजार करोड़ रूपए का कर्ज भी लिया गया है। इस पर लगने वाली जीएसटी से कीमत में वृद्धि के कारण जन साधारण को मंहगा टोल देना होगा।

अब साथ घेरेंगे बीजेपी को सपा-बसपा , जानिए कहा…..

यूपी मे बीजेपी के सांसदों की पहली पसंद बनीं, सपा और बसपा, जाने को बेताब

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार में शुरू हुई कानपुर मेट्रो परियोजना निर्माण.लागत भी जीएसटी लगाने से 104 करोड़ रूपए बढ़ गई थी। भाजपा की प्राथमिकता में गांव.खेती.किसान कभी नहीं रहे है। वह कारपोरेट दुनिया में विचरना पंसद करती है। गांवों में खुशहाली और रोजगार की संभावनाओं को भाजपा ने खत्म कर दिया हैं। किसान और जन सामान्य के हितों से खिलवाड़ करने वाली भाजपा को माफ करने वाले नहीं है। समय आने पर भाजपा को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

धर्मेंद्र यादव ने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर दिया बड़ा बयान…..

बीजेपी के खिलाफ वोट न बंटे, इसलिए कांग्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम….

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

राम और सीता पर टिप्पणी करने वाले अभिनेता को दे दिया गया शहर निकाला

शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर दिया ये बयान….

मोदी सरकार के मंत्री के खिलाफ 42 पूर्व IAS अफसरों ने उठाया ये बड़ा कदम…..

यूपी में पुलिस अधिकारियों के हुए बंपर तबादले,देखें पूरी लिस्ट…..