Breaking News

यूपी में बीजेपी नेता की हुई गोली मारकर हत्या

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की आज सुबह अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वे सुबह खेत पर टहलने के लिए गए थे। खून से लथपथ शव देखकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

छपरौली थाना क्षेत्र के छपरौली गांव निवासी संजय खोखर भाजपा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं। मंगलवार सुबह वे रोजाना की तरह तिलवाड़ा मार्ग पर अकेले टहलने के लिए निकले थे। जानकारी के अनुसार, उन्हें अकेला पाकर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। संजय खोखर के जमीन पर गिरते ही बदमाश मौके पर फरार हो गया। हमलावरों ने उन्हें दो गोली मारी है। एक सिर में लगी थी तो दूसरी सीने में। इससे आशंका है कि, यह काम किसी शूटर का है।

हत्या की सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार सिंह, सीओ बड़ौत आलोक सिंह, छपरौली थानाध्यक्ष दिनेश चिकारा मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का बारीकी से जायजा लिया गया है। हत्याकांड को लेकर क्षेत्र में तनाव है।

एसपी अजय कुमार ने बताया कि मामला रंजिशन का सामने आया है। लेकिन घटना की तह में जाकर जांच करेंगे। घटना के अनावरण के लिए टीमें गठित की गई है। बताया जा रहा है कि, दो बदमाश थे, जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।