Breaking News

दिल्ली दंगों के लिए बीजेपी ने विशेष रुप से इन राजनैतिक दलों को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली, दिल्ली दंगों के लिए बीजेपी ने विशेष रुप से कुछ राजनैतिक दलों को जिम्मेदार ठहराया है।

भारतीय जनता पार्टी के राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध तो एक बहाना है जबकि देश विरोधी ताकते दिल्ली में दंगा भड़काने का इंतजार कर रही थी।

सांसद हरनाथ सिंह यादव ने आज कहा कि दिल्ली दंगों के लिए विपक्षी दलों विशेष रुप से कांग्रेस और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहाकि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने सीएए को लेकर जनता को गुमराह करने का काम किया। उन्होंने राहुल गांधी और ओवैसी के डीएनए की जांच कराने की मांग करते हुए कहा कि एक का इटली का है और ओबैसी के अंदर जिन्ना का डीएनए है। उन्होंने कहा कि इनकी जांच कराओ तो सही सही निकल आएगा।

उन्होंने कहा कि राहुल,ओवैसी और इनके साथियों की जांच गहराई से होनी चाहिए, इनके तार विदेशों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश के अंदर जयचंद जैसे लोग हैं जो देश को तोड़ने में लगे है,उनके खिलाफ कडी कार्रवाई होनी चाहिए और ऐसे लोगों का जनता को बहिष्कार करना चाहिए। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेता कपिल मिश्रा का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नही कहा।

सांसद हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि आचार्य चाणक्य ने हजारों साल पहले कहा था कि“ जो विदेशी रक्त है वो आपके साथ कितना ही घुलने मिलने की कोशिश करें लेकिन वो इस देश की पवित्र मिट्टी की सुगंध के साथ पूरी तरह से समरस नहीं हो सकता।”

उन्होंने कहा कि सोनिया, राहुल और ओवैसी जैसे अन्य लोग देश को तबाह करने में पूरी तरह से तुले है। अन्य राजनीतिक दलों के लोग वोट के लालच में देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं । उन्होंने कहा कि दिल्ली दंगों का ये समय चुना गया कि मोदी और भारत का सम्मान बढ़ रहा था,इससे लोगों को परेशानी हो रही थी ,तो निश्चित रूप से ट्रम्प के आने का समय चुना गया तो ,इसमे कोई आश्चर्य जनक बात नहीं है।

भाजपा राज्य सभा सांसद ने इस बात से भी इंकार किया कि दिल्ली हाईकोर्ट के जज मुरलीधर का तबादला पार्टी नेताओं पर एफआईआर कराने के आदेश के कारण सरकार के दबाव में किया गया।