Breaking News

यूपी में अटल जयंती पर बीजेपी देगी इस खास तरह से श्रद्धांजलि

नई दिल्ली,पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस पर आयोजित कवि सम्मेलन की तैयारियां हो गईं हैं। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए अयोध्या  में नामचीन कवियों का जमावड़ा लगने जा रहा है.

अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन 25 दिसंबर की शाम शहर के जीआईसी मैदान में कवि सम्मेलन का आयोजन होगा. कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी कर रही है. कई वर्षों से परंपरागत रूप से आयोजित हो रहा है यह कार्यक्रम बीच के कुछ वर्षों में नहीं हो पाया था.

इस बार फिर से कवि सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का उद्घाटन प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करेंगे और इस कार्यक्रम में प्रदेश के कई मंत्रियों विधायकों व सांसदों समेत नामचीन लोगों को शिरकत के लिए निमंत्रित किया गया है.

आयोजन की सफलता को लेकर आज भाजपा सांसद लल्लू सिंह ने जीआईसी ग्राउंड का निरीक्षण किया और कवि सम्मेलन को लेकर की जा रही तैयारियां देखी. सांसद लल्लू सिंह की ओर से आयोजित होने वाले इस कवि सम्मेलन के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. कवि सम्मेलन में नामचीन डॉ हरिओम पवार, डॉ विनीत चौहान, डॉ कुंवर वैभव, डॉ भुवन मोहिनी, पद्मिनी शर्मा, गुनवीर राणा, प्रियांशु गजेन्द्र राजेन्द्र पंडित, शिव कुमार व्यास जैसे नामी गिरामी कवियों को आमंत्रित किया गया है.