Breaking News

दाल मे काला, गरीबों को खाना खिलाने के नाम पर बहुत बड़ा घोटाला

नयी दिल्ली , दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने केजरीवाल सरकार पर घटिया गुणवत्ता का खाना गरीब जनता को खिलाने का आरोप लगाते हुए उपराज्यपाल अनिल बैजल से खाने पर खर्च की जांच कराने की मांग की है।
चौधरी अनिल ने कहा कि दिल्ली सरकार गरीबों को परोसे जा रहे खाने के बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन उनका आरोप है कि इस खाने की गुणवत्ता बहुत घटिया है। खाने के नाम पर अनाप शानप पैसा खर्च करने का दावा भी किया जा रहा है उससे साफ जाहिर होता है कि दाल में काला है और बहुत बड़ा घोटाला गरीबों को खाना खिलाने के नाम पर किया जा रहा है। उन्होंने उपराज्यपाल से मांग है की कि दिल्ली में बांटे जाने वाले खाने पर खर्च किये जा रहे पैसे कि उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषियों को दण्डित किया जाये।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के निर्देश पर दिल्ली कांग्रेस की ओर से “आओ हाथ बढ़ायें’ कार्यक्रम के तहत पूरी दिल्ली में ‘कांग्रेस की रसोई’ के तहत रोजाना तक़रीबन 50 हज़ार गरीबों, समाज के उपेक्षित तथा असंगठित क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को ताजा पका हुआ पौष्टिक खाना 26 मार्च से रोजाना बांटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ता पूर्णबंदी के दिशानिर्देश का पालन करते हुए तथा थर्मल स्क्रीनिंग करके जरुरतमंद लोगों को खाना खिलाने का कार्य कर रहे हैं।
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष की श्री केजरीवाल से मांग है कि वह दिल्ली कि जनता को यह बताये कि बांटे जाने वाले खाने पर प्रति व्यक्ति कितना खर्च आता है इसे सामने लाया जाये ताकि जनता को सच्चाई का पता लगे।