Breaking News

यूपी के इस जिले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,12 लोग घायल

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर के मीरगंज इलाके के कसेरवा गांव में भूमि विवाद के चलते दो पक्ष आमने सामने हो गए और दोनों पक्षों में देखते ही देखते लाठी डंडे चलने लगे जिसमें दोनों पक्ष से छह,छह लोग घायल हो गए।

घायलों को मछलीशहर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है । चिकित्सक ने चार लोगों की हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने बुधवार को यहां कहा कि कसेरवा गांव में गंगासागर पाण्डेय व मातादीन पांडेय के बीच भूमि विवाद चल रहा है। उसी जमीन में आम का पेड़ है जिसे दोनों पक्ष अपना,अपना बता बता रहे है। सोमवार को उसी आम के पेड़ से आम तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों पक्ष ने बात कर मामला शांत कर लिया।

मंगलवार पुन: आम तोड़ने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये और विवाद इतना बढ़ गया कि लोग लाठी डंडे लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े। मारपीट के दौरान एक पक्ष से गंगासागर पाण्डेय, सुरेश, राजेन्द्र , अनिल , सुनील व गोपाल पाण्डेय घायल हो गए।

दूसरे पक्ष से मातादीन पांडेय, नीरज , धीरज, अमरधर , सन्दीप व सूरज पाण्डेय को चोट आई । गंगासागर, सुनील, धीरज एवं अमरधर को गम्भीर चोट देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है ।