Breaking News

बॉलीवुड अभिनेता ने कोरोना को दी मात….

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता पूरब कोहली ने कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद लोगो के प्रति आभार व्यक्त करते हुये उन्हें धन्यवाद दिया है।

एयरलिफ्ट और रॉक ऑन जैसी फिल्मों में काम कर चुके पूरब कोहली को कोरोना वायरस हो गया था। उनके साथ-साथ उनके परिवार को कोरोना हो गया था। कोरोना होने और फिर ठीक होने को लेकर पूरब ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी। अब अपने परिवार के साथ कोरोना जैसी महामारी से पूरी तरह से जंग जीत चूके पूरब ने फिर से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैमली फोटो के साथ अपने फैंस और अपने करीबी दोस्तों को धन्यवाद कहा है।

पूरब कोहली ने पोस्ट शेयर करते हुए उसमे लिखा, आप सभी को धन्यवाद … आप सभी प्यारे लोगों को जिन्होंने हमें ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं। हम सभी बहुत अच्छी तरह से ठीक हो गए हैं। पूरब कोहली ने पोस्ट में लोगों से घर के अंदर के लिए आग्रह किया है।

उन्होने लिखा “यह मुश्किल है, लेकिन सबसे पहले हमें इस महामारी पर रोक लगाना होगा, और फिर हमें अपने शरीर को मजबूत बनाने के लिए और एनर्जी को बचाना है और अपने शरीर को आराम देना है। भगवान ना करे यदि आपको यह वायरस पकड़ता है तो आपका शरीर ही इसके खिलाफ लड़ने वाला हथियार है, जिसके लिए आपको बहुत एनर्जी की जरूरत होगी। ”

पूरब कोहली ने अपने पोस्ट में पूरब ने डॉक्टर, नर्स और अन्य सुरक्षाकर्मियों का भी शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि वह आगे खड़े होकर इस वायरस का मुकाबला पूरी दुनिया के लिए कर रहे हैं।