Breaking News

एडवेंचर पसंद करने वालों के लिए प्रोमास्टर लिमिटेड एडिशन वाच, लॉन्च करने पहुँची बॉलीवुड की अभिनेत्री अदिति पोहनकर

नई दिल्ली- एफयूजीयू-इंस्पायर्ड कलेक्शन 4 अक्तूबर 2024 को नई दिल्ली के हेलियोस स्टोर साउथ एक्सटेंशन में पेश किया गया। लॉन्च के मौके पर स्टोर पर पहुची बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अदिति पोहनकर।1924 में अपनी पहली घड़ी बनाने वाली कम्पनी सिटिजन एक सदी की शानदार सफलता के बाद 100वीं सालगिरह मना रही है। कुछ नया देने का उत्साह और सटीक काम करने की प्रतिबद्धता कम्पनी की पहचान रही है। इसलिए यह अपनी टिकाऊ और स्टाइलिश घड़ियों के साथ अपने उद्योग में अव्वल है।

प्रोमास्टर लिमिटेड एडिशन घड़ी लॉन्च कर सिटिजन ने इनोवेशन और रिफाइनमेंट को लेकर अपना समर्पण दर्शाया है। ये घड़ियां खास कर उन लोगों के लिए हैं जो एडवेंचर पसंद करते हैं और घड़ियों से बेजोड़ कार्य प्रदर्शन की उम्मीद रखते हैं। इस लॉन्च में नई दिल्ली के हाई नेट-वर्थ इंडिविजुअल्स (एचएनआई), मीडिया जगत की हस्तिया और सिटिजन वॉचेस इंडिया के प्रमुख प्रतिनिधियों सहित कई गणमान्य लोगों ने भागीदारी की।

घड़ी नहीं है एक स्टेटमेंट है-
लॉन्च की शान अदिति पोहनकर ने घड़ी पेश करते हुए अपनी जादुई अदा से लोगों का दिल जीत लिया। अदिति खुद प्रोमास्टर कलेक्शन की तरह बोल्डनेस और एडवेंचर की मिसाल हैं। उन्होंने बताया, ‘‘इस खास मौके पर मौजूद होना मेरे लिए रोमांचक अनुभव है। प्रोमास्टर लिमिटेड एडिशन सिर्फ एक घड़ी नहीं है; यह एक स्टेटमेंट है जिसमें आप स्टाइल, उपयोगिता और सिटिजन की शानदार विरासत एक साथ देखेंगे।’’

आगामी कलेक्शन की एक झलक-
इस आयोजन में मेहमानों को अदिति से बात करने का विशेष अवसर मिला। यह आने वाले वर्षों तक उनके लिए यादगार रहेगा। मेहमानों को सिटिजन के आगामी कलेक्शन की एक झलक भी दिखाई गई। उन्हें घड़ी निर्माण में उत्कृष्टता का सुनहरा भविष्य देखने को मिला।

एडवेंचर की चाहत-
सिटिजन वाचेस इंडिया के जीएम-सेल्स एवं मार्केटिंग श्री संदीप हेगड़े ने कहा, ‘‘हमारे पास इनोवेशन की विरासत है और हम घड़ी के शौकीन लोगों में एडवेंचर की चाहत पूरी करने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। यह लॉन्च हमारी इसी विरासत और प्रतिबद्धता का सम्मान है। प्रोमास्टर लिमिटेड एडिशन इस हकीकत की मिसाल है कि सिटिजन अपना दायरा बखूबी बढ़ा रहा है। पूरी दुनिया के घड़ी उद्योग में बतौर लीडर सिटिजन की साख और बढ़ गई।

रिपोर्टर-आभा यादव