Breaking News

अंबानी विवाह समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का पारंपरिक अंदाज दिखा शानदार

नई दिल्ली, हाल ही में अंबानी विवाह समारोह में, हमने कुछ बेहतरीन एथनिक आउटफिट देखे। पुराने कपड़ों से लेकर (sustainable fashion)संधारणीय फैशन तक, फैशन का स्तर बहुत ऊंचा था, और कैसे! इस हाई प्रोफाइल इवेंट के इस बवंडर में, एक अभिनेत्री ऐसी भी थी जो न केवल अपनी सेलिब्रिटी पावर के कारण बल्कि अपने आउटफिट के कारण भी सबसे अलग दिखी, उनका अंदाज शिल्प कौशल और शान को श्रद्धांजलि देता दिख रहा था।

पारंपरिक और आधुनिक शान का मिश्रण-
आशीर्वाद समारोह में, विद्या बालन के एक कस्टम री-सेरेमोनियल से शानदार यलो कलर के घाघरे ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, जो पारंपरिक और आधुनिक शान का एक बेहतरीन मिश्रण था। कोई भी फैशन प्रेमी ऐसा नहीं था जिसने इस लुक को मिस किया हो!

घाघरे में ऐसा क्या है खास-
विद्या ने गुलरेज़ चोली पहनी थी, जिसमें धातु के धागों और कांच के मोतियों का उपयोग करके जटिल हाथ की कढ़ाई की गई थी। इस जीवंत पीस को बनाने में कुल 100 दिन लगे। इस बेहतरीन चोली के साथ एक खूबसूरत घाघरा भी पहना हुआ था। विद्या ने इंदिरा अस्सी काली घाघरा पहना था, जिसे रेशमी सूती चंदेरी का उपयोग करके सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था। घाघरा 24 मीटर की परिधि का था और किनारों पर जटिल लम्पी गोटा विवरण के साथ सजाया गया था, जो इसे भव्यता प्रदान करता है। इसे एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, विद्या ने ड्रेपिंग स्टाइल के लिए दो दुपट्टे चुने। पहला एक रेशमी ऑर्गेना चुनरी था जिसे धातु के सिक्के के काम से सजाया गया था, जबकि दूसरा एक चांदी का दुपट्टा था जो रीसाइकिल किए गए कपास हिमरू पल्लू का उपयोग करके रेशमी सिल्क टिशू से बना था और गोटा के साथ किनारे थे। जो बात इस पोशाक को और भी दिलचस्प बनाती है वह यह है कि इस पोशाक के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़ों को सिद्धिविनायक मंदिर में चढ़ाए गए गेंदे की पंखुड़ियों का उपयोग करके रंगा गया था।

राजसी ज्वैलरी-
विद्या बालन ने एंटीक स्टेटमेंट झुमकों और मैचिंग मांगटीका के साथ अपने लुक को और भी बेहतर बनाया, जबकि भारी भारतीय चूड़ियों और कंगनों ने उनकी कलाई को सजाया। हाथों में पोटली बैग लिया।

हेयर स्टाइल और मेकअप-
अपने बालों के लिए, विद्या ने इसे फिशटेल ब्रैड के साथ क्लासी रखा, जिसके चारों ओर फूलों की पट्टियाँ और बालों का एक आभूषण था। उन्होंने एक साधारण बेस, काजोल-डिफ़ाइंड आई मेकअप, ब्राउन लिप्स और एक छोटी सी बिंदी को चुना, जो उनके पूरे लुक में बैलेंस ला रहा था। विद्या बालन का लुक सिर्फ एक और फैशन स्टेटमेंट नहीं था। यह भारतीय शिल्प कौशल और समृद्ध विरासत की भव्यता के लिए एक श्रद्धांजलि थी। अपनी सुंदरता और शानदार अंदाज के साथ, विद्या ने वास्तव में अपने पहनावे से सुर्खियाँ बटोरीं!

रिपोर्टर-आभा यादव