Breaking News

छात्राओं के गैंग रेप साजिश का आरोपी ‘ब्वॉयज लॉकर रुम’ ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

नयी दिल्ली, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अभद्र टिप्पणी और लड़कियों की अशलील तस्वीरें साझा करने के आरोप में पुलिस ने ‘ब्वॉयज लॉकर रुम’ ग्रुप एडमिन को गिरफ्तार किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध सेल ने ‘ब्वॉयज लॉकर रुम’ के ग्रुप एडमिन को गिरफ्तार किया है। ग्रुप के एक नाबालिग सदस्य को कल पुलिस ने पकड़ा था।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में इंस्टाग्राम से विस्तृत जानकरी मांगी है ताकि इसमें शामिल सभी लोगों की पहचान की जा सके। पुलिस ने अब तक दस लोगों की पहचान की है। इनमें से नाबालिगों को छोड़कर सभी से पूछताछ की जा रही है। ग्रुप के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है।

अधिकारी ने कहा कि इस अपराध में इस्तेमाल सामग्री समूह के चिन्हित लोगों से जब्त किया गया है। इनके पास से जब्त सामग्री को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

गौरतलब है कि पुलिस को सोशल मीडिया की निगरानी करने के दौरान ब्वॉयज लॉकर रुम’ का पता चला था। इसमें कुछ लोगों ने अश्लील संदेशों और लड़कियों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके उन्हें इंस्टाग्राम पर डाला था। इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर साइबर सेल को जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी।