Breaking News

यूपी मे पकड़ा गया लाखों का गांजा, एसे ले जाया जा रहा था?

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के कोरांव क्षेत्र में पुलिस ने एक मादक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 400 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने धाव गांव जाने वाली नहर सड़क पुलिया के पास घेराबंदी की और तड़के एक ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल सवार लोगों को घेर लिया। मौके से नगई का पुरा (सेमरी बाघराय) निवासी ट्रैक्टर चालक गुलाब शंकर सिंह पकड़ लिया गया जबकि मोटरसाइकिल सवार मौके से भाग गये।

उन्होने बताया कि ट्रैक्टर पर भूसे के बोरे के नीचे छिपाकर 14 बोरे में 400 पैकेट कुल 400 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। बाजार में बरामद गंजे की कीमत करीब 30 लाख रूपये आंकी गयी है। पूछताछ में गुलाब ने बताया कि कोरांव के हरिओम पटेल और शशि पटेल लम्बे समय से गांजे का कारोबार करते हैं। वे अन्य जिले और राज्य से गांजा मंगाकर थोक और फुटकर बेचने का काम करते हैं।

पहले भी गुलाबशंकर और हरिओम को अवैध मादक पदार्थ गांजा और दारू के साथ गिरफ्तार कर जेल भी भेजा गया है। इनके खिलाफ की स्थानीय थाना के अलावा अन्य थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस सिलसिले में पुलिस ने गुलाबशंकर को जेल भेज दिया जबकि फरार दोनो अभियुक्तों की तलाश कर रही है।