Breaking News

मारपीट का आरोप लगाने वाली कांग्रेस नेत्री पर मुकदमा दर्ज

देवरिया, उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस दफ्तर में कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला नेत्री और उसके समर्थकों पर भी मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि दो दिन पहले जिला कांग्रेस कार्यालय पर हो रही बैठक में पार्टी के राष्‍ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी सचिन नायक से हाथापाई करने वाली कांग्रेस नेत्री तारा यादव और उनके समर्थकों के खिलाफ भी देवरिया सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होने बताया कि रविवार की देर शाम जिला कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जुलेखा खातून ने भी तारा यादव के खिलाफ मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। तहरीर में महिला जिला उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया था कि देवरिया सदर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्‍याशी के स्वागत के लिए आयोजित कार्यक्रम में तारा यादव ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर उनके और राष्‍ट्रीय सचिव के साथ मारपीट की। इसके साथ ही उनके साथ तारा यादव के समर्थकों ने मारपीट और छेड़खानी की थी।

पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर तारा यादव और अज्ञात समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।