Breaking News

मुख्यमंत्री का पहले वाला नाम लेने पर मुकदमा दर्ज, भड़के सपा नेता ने लगाया ये आरोप

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहने पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आई.पी. सिंह पर वाराणसी में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मामला अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने शिवपुर थाने में दर्ज कराया है।

अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने अपनी तहरीर में कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत परंपरा के अनुसार जीवन जीते हैं. गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर होने के बावजूद आई.पी. सिंह सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ की जगह अजय सिंह बिष्ट लिखते हैं. इस तरह वह संतों और उनकी परंपराओं के साथ सनातन धर्म में आस्था रखने वालों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं.

सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने मुकदमा कायम होने की सूचना पर बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किए ट्वीट में कहा, ‘असली नाम लेना अगर गुनाह है तो भेजिए पुलिस और गिरफ्तार करवा लीजिए मुझे. उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीरिया को भी कहीं पीछे छोड़ दिया है अब.’

वैसे इस तरह योग गुरू बाबा रामदेव  का भी पहले वाला नाम रामकृष्ण यादव लेकर तमाम विरोधी उनकी जाति पर भी  कटाक्ष करते रहतें हैं। अब एसे लोगों को भी यह घटना देखकर सावधान हो जाना चाहिये।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com