Breaking News

बुलंदशहर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने आरोप में मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अलग अलग क्षेत्रों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करने के आरोप में 15 नामजद समेत 50 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी का गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने शनिवार को यहां बताया कि आहार थाने पर तैनात उपनिरीक्षक अवधेश कुमार शुक्रवार दोपहर को क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस बीच कस्बे के एक मकान में सामुहिक रूप से नमाज अदा करने की खबर उन्हें मिली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वीडियोग्राफी की साथ ही एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नसीर नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि नमाम अदा करने समस वहां सोशल डिस्पेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है साथ ही लोग डाॅकडाउन का उल्लंघन करके एक साथ भीड़ जमा थी। आरोपी ने पूछताछ में अन्य नमाजी शान मोहम्मद, वसीम, नदीम उस्मान, इंतजार, आतिफ, रईस, रियासू , अरबाज, चांद, खुलवा अकरम, जमालुद्दीन, इरफान को भी नमाज में शामिल होना बताया। इसके अलावा वह अन्य आरोपियों के नाम भी नहीं बता सका। इस मामले में उपनिरीक्षक की तहरीर पर थाना पुलिस ने नामजद समेत 50 लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी नसीर का चालान कर जेल भेज दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।