Breaking News

हिमालया मॉनसून वैलनेस एसेंशियल के साथ सेलिब्रेट करें इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे

जैसे-जैसे मानसून के बादल छाते हैं, सेल्फ़-केयर की ज़रूरत बढ़ जाती है। इसलिए हिमालया लेकर आया है अपनी सेल्फ़-केयर उत्पादों की रेंज। जो आपको पूरे बरसात के मौसम और उसके बाद भी तरोताज़ा, हाइड्रेटेड और आत्मविश्वासी महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। आइए जानें कि ये ज़रूरी चीज़ें आपकी दिनचर्या को कैसे बेहतर बना सकती हैं।

हिमालया एक्टिव फ्रेश मिस्वाक माउथवॉश:
मिस्वाक और मेंथॉल से युक्त, यह एडवांस हर्बल फ़ॉर्मूलेशन प्लाक बिल्ड-अप और मुंह की दुर्गंध को रोकता है, स्वस्थ मसूड़ों और मजबूत दांतों को बढ़ावा देता है। ब्रश करने के बाद मुंह को तरोताज़ा करने के लिए माउथवॉश को मिलीलीटर से 30 सेकंड तक कुल्ला करें, फिर इसे थूक दें। 2150मिलीलीटर के लिए अधिकतम खुदरा मूल्य 135 रुपये है।

हिमालया डार्क स्पॉट क्लीयरिंग टर्मरिक फेस वॉश:
हल्दी और मुलेठी से बना यह फेसवॉश काले धब्बों और दाग-धब्बों को कम करता है। यह 96.7% नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बना है, जिसमें चमकदार और स्वस्थ त्वचा के लिए एंटीऑक्सीडेंट शामिल हैं। यह पैराबेंस और SLS जैसे कठोर रसायनों से मुक्त है। 50 मिली के लिए MRP 95 रुपये है।

हिमालया हनी और क्रीम सोप :
हिमालया हनी और क्रीम सोप की शहद और क्रीम से भरपूर है। जो त्वचा को स्मूथ और हाइड्रेटेड बनाए रखने के लिए एकदम सही है। इसका मूल्य 125 ग्राम के लिए 64 रुपये है।

अर्पणा यादव