Breaking News

केंद्र सरकार के इस विभाग में निकली बंपर भर्ती,जानिए पूरा विवरण….

नई दिल्ली,भारत सरकार के जहाजरानी मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले टैरिफ अथॉरिटी ऑफ पोर्ट मुंबई ने असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है.

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

 इसका पे स्केल. भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत चयनित उम्मीदवारों को सातवें वेतन आयोग के लेवल 10 बंपर सैलरी मिलेंगी. असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 56100-177500 ग्रेड पे की सैलरी मिलेगी. भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार जहाजरानी मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

केंद्र सरकार द्वारा आयोजित इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति डेप्युटेशन और कांट्रैक्ट के आधार पर होगी. असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार टैरिफ अथॉरिटी ऑफ ट्रस्ट मुंबई की आधिकारिक वेबसाइट tariffauthority.gov.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. वेबसाइट पर भर्ती के संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख डॉक्टर भी रह गए हैरान….

यूपी का पहला रोप-वे इस जिले मे हुआ शुरू, अब नही चढ़नी पड़ेंगी सैकड़ों 

इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का केंद्र, राज्य और निजी क्षेत्र से संबंद्ध पोर्ट और ट्रस्ट में जॉब करना आवश्यक है. साथ ही वह उम्मीदवार किसी सरकारी या निजी विभाग में 3 वर्ष कार्य करने का अनुभव होना जरूरी है. साथ ही उम्मीदवार के पास किसी मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी से कॉमर्स की डिग्री होना आवश्यक है.