नई दिल्ली, परफेटी वैन मेल के ब्रांड सेंटरफ्रूट ने अपनी अनोखी कैंपेन ‘मेट्रो में लपलप’ के जरिए दिल्ली मेट्रो के सफर में एक नया आनंद जोड़ दिया है। यह नयी पहल रोज़ाना सुने जाने वाले मेट्रो अनाउंसमेंट्स को मज़ेदार और रोमांचक पलों में बदल देती है।
जब दिल्ली मेट्रो के यात्री अपनी रूटीन की मेट्रो अनाउंसमेंट्स के लिए तैयार हो रहे थे, तो उन्हें चटपटी और मज़ेदार अनाउंसमेंट्स सुनने को मिलीं, जिन्होंने उनकी यात्रा में एक नया और दिलचस्प मोड़ डाल दिया। यह पल ‘कैसी जीभ लपलपाई’ की भावना को पूरी तरह से व्यक्त करता है। Schbang के सहयोग से बनाई गई इस कैंपेन ने 5 फरवरी से दिल्ली-एनसीआर की मेट्रो में अपनी शुरुआत की, जिससे कुछ यात्री अनपेक्षित अनाउंसमेंट्स से चौंक गए, जबकि कुछ मुस्कुराते हुए और हंसते हुए इस हल्के-फुल्के बदलाव का आनंद ले रहे थे।
मजेदार विज्ञापन संदेश-
जनहित की घोषणाओं (पीएसए) के रूप में प्रस्तुत किए गए इन मजेदार विज्ञापन संदेशों ने यात्रियों की दिनचर्या को तोड़ा और उनकी यात्रा को ताजगी और खुशी से भर दिया। इस पहल पर बात करते हुए, गुंजन खेतान, मार्केटिंग डायरेक्टर, परफेटी वैन मेल इंडिया ने कहा, “मेट्रो दिल्ली में लाखों लोगों की रोज़मर्रा की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गई है, और हमने एक अनोखा अवसर देखा जिसमें हम एक सामान्य पल को अनपेक्षित और खुशी से भरे अनुभव में बदल सकते हैं। ‘मेट्रो में लपलप’ हमारे लिए एक नया और अनोखा तरीका है, जिससे हम कंज्यूमर्स से जुड़ते हैं, अपने ब्रांड की प्लेफुल एनर्जी को वास्तविक दुनिया में लाते है। इस कैंपेन के साथ, हम सिर्फ विज्ञापन नहीं कर रहे हैं, बल्की हम पारंपरिक विज्ञापन के तरीके को बदल रहे हैं और हमारे नए कैंपेन की हर छाप को और भी हैरान करने वाला और प्रभावशाली बना रहे हैं।”
रचनात्मक तरीके
चिराग शाह, वाइस प्रेसीडेंट, Schbang ने कहा, “Schbang में, हम हमेशा कंज्यूमर्स से जुड़ने के लिए रचनात्मक तरीके तलाशते रहते हैं। ‘मेट्रो में लपलप’ के साथ, हमें एक ऐसा अवसर मिला, जिसमें हम मेट्रो की सामान्य अनाउंसमेंट्स, जो हर दिन लाखों लोग सुनते हैं, उसको अनपेक्षित खुशी के पल में बदल सकते थे। मज़े के साथ आश्चर्य का संगम करके, हमने ऐसा अनुभव तैयार किया जो न केवल मनोरंजन करता है, बल्कि ब्रांड को आसानी से लोगों की रोज़मर्रा की जिंदगी में समाहित कर देता है। हमारा उद्देश्य एक ऐसा अनुभव बनाना था जो इतना यूनिक और मजेदार हो कि वह एकरसता को तोड़कर लोगों के दिमाग में बस जाए और एक ऐसी कहानी बने, जिसे वे आगे बढ़ाएं। क्योंकि जब कोई ब्रांड आपकी रोजमर्रा की जिंदगी में मुस्कान लाता है, तो वह पल सच में यादगार बन जाता है।”
जैसे सेंटरफ्रूट की सिग्नेचर लिक्विड-फिल्ड च्यू में एक सरप्राइज एलिमेंट होता है, वैसे ही इस मेट्रो टेकओवर के जरिए एक साधारण अनुभव में सरप्राइज का तड़का लगाया गया है, जिससे हर यात्रा एक यादगार पल बन जाती है।
इस इंटीग्रेशन के जरिए, परफेटी वैन मेल सेंटरफ्रूट की पहचान को और मजबूत करता है, खासतौर पर उन लोगों के लिए जो एक इन्टेन्स फ्रूटी फ्लेवर का अनुभव चाहते हैं। यह फ्लेवर, इमेजिनेशन और जॉय का एक वाइब्रंट फ्यूजन है, जो हर च्यू में डिलीवर होता है।
रिपोर्टर-आभा यादव