Breaking News

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हमले की तह तक जाने के पुलिस को दिए निर्देश

चंडीगढ़, पंजाब पुलिस की इंटेलीजेंस विंग के मोहाली मुख्यालय पर साेमवार रात राॅकेट चालित ग्रेनेड हमले काे गंभीरता से लेते हुये मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इस पूरी घटना की जांच करने के निर्देश दिये ताकि इसकी तह तक पहुंचा जा सके।

पुलिस महानिदेशक सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुये मंगलवार को श्री मान ने दो टूक शब्दों में कहा कि राज्य के अमन चैन तथा कानून व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की किसी को इजाजत नहीं दी जा सकती । कुछ राष्ट्र विरोधी ताकतें राज्य में गड़बड़ी पैदा करने के लिये लगातार प्रयास कर रही हैं लेकिन यह जान लें कि वे अपने नापाक इरादों में कभी कामयाब नहीं हो सकतीं ।

बैठक में पुलिस महानिदेशक ने श्री मान को बताया कि कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया गया है ताकि पुलिस इस घटना की तह तक पहुंच सके ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दोषियों को जल्द ही कानून के शिकंजे में लाया जायेगा और कड़ी सजा दिलाई जायेगी ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनर्रावृत्ति न हो सके।

बैठक में मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव ए वेनू प्रसाद ,डीजीपी वीके भावरा ,एडीजीपी आरएन ढाेके ,एडीजीपी (इंटेलीजेंस) एसएस श्रीवास्तव भी मौजूद थे ।

ज्ञातव्य है कि पंजाब पुलिस की इंटेलीजेंस विंग के मोहाली मुख्यालय पर कल रात राॅकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया जिससे भवन की खिडकियों के शीशे टूट गये। तेज धमाके से चारों ओर दहशत फैल गयी। उसके बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट घोषित कर दोषियों की तलाश जारी है।