Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में किया आरोग्य मेले का उदघाटन

अयोध्या, राम मंदिर निर्माण के लिये ट्रस्ट बनने के बाद पहली बार अयोध्या आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सूर्यकुंड में आरोग्य मेले का उदघाटन किया और कहा कि बिना दवा के कोई गरीब नहीं मर सकता।

उन्होंने कहा कि आज 400 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर आरोग्य मेले की शुरूआत की जा रही है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर देश की आधी आबादी के लिये आयुष्मान काड्र बनवाये गये हैं । आयुष्मान कार्ड के पात्रों के लिये आवश्यक कि वो इसका गोल्डन कार्ड बनवा लें ।

उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास कर रहा है। प्रधानमंत्री ने जो कहा वो किया। देश की आकांक्षाओं के प्रतीक कश्मीर में धारा 370 को हटाना, तीन तलाक को प्रथा को प्रबंधित करना, देश के अंदर एक नागरिक कानून में संशोधन करके पीड़ित लोगों को शरण देने की पारदर्शी व्यवस्था बनाना चाहे के साथ अयोध्या में राम मंदिर मार्ग को प्रशस्त करना नेतृत्व का प्रतीक है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या वासियों की तरफ से मैं श्री नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह का अभिनंदन करता हूं। उन्होंने हनुमानगढ़ी के महंत नृत्य गोपाल दास से भी भेंट की और मंदिर निर्माण पर चर्चा की ।