Breaking News

सीएम योगी ने बदल दिया अब इसका नाम…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले कुछ समय से तेजी से शहरों के नाम बदल रहे है। लेकिन इस बार योगी सरकार ने किसी शहर का नही बल्कि इसका नाम बदल दिया है।

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम

 गो संरक्षण के लिए उत्तर प्रदेश सरकार लगातार नए-नए फैसले ले रही है। आवारा गायों की देखभाल के लिए शराब सहित कई संस्थाओं से ‘गो कल्याण टैक्स’ तो वसूला ही जाएगा वहीं अब सीएम योगी ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सभी निराश्रित और आवारा पशुओं को 10 जनवरी तक गो संरक्षण केंद्रों में पहुंचा दिया जाए। इसी के साथ उन्होंने कांजी हाउस का नाम भी बदल दिया है।

यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

इस रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था ये धंधा….

सीएम योगी ने कांजी हाउस का नाम बदलकर गो संरक्षण केंद्र कर दिया है। सीएम योगी ने  लखनऊ स्थित लोकभवन में गो संरक्षण को लेकर सभी जिलों के डीएम को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि आवारा पशुओं की समस्या से किसानों को जल्द राहत मिले। उन्होंने जिलाधिकारियों को यह भी बताया कि गो संरक्षण केंद्रों में पशुओं के चारे, पानी और सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की जाए। जहां चाहरदीवारी न हो वहां फेंसिंग कराई जाए, साथ ही वहां केयरटेकर भी तैनात किए जाएं।

चांद के अनदेखे हिस्से पर उतरा इस देश का पहला अंतरिक्ष यान

देखिए चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी के साथ क्या हुआ…

इसी के साथ सीएम योगी ने आवारा पशुओं के मालिकों का खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन लोगों का पता लगाया जाए और यदि कोई व्यक्ति गो संरक्षण केंद्र से अपना पशु छुड़ाने आए तो उससे जुर्माना वसूल कर कार्रवाई की जाए। सीएम योगी ने उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ खिलाफ भी सख्त एक्शन के निर्देश दिए जो तनाव पैदा करने के लिए आवारा पशुओं को सरकारी भवनों, स्कूलों में बंद करने की चेष्टा करते हैं।

भारतीय रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी ,ऐसे करें अप्लाई..

ये इंजेक्शन लगाते ही खत्म हो जाएगी पेट की चर्बी…

इस दिन पड़ेगा साल 2019 का पहला सूर्यग्रहण,इन राशियों पर बन रहा है राजयोग का संयोग

टैक्स नहीं दिया तो नहीं मिलेगी इसकी इजाजत, बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी पर नियम लागू

इस शहर मे न्यू ईयर मनाते दिखे विराट- अनुष्का, दी नए साल की शुभकामनाएं

ये दिग्गज अभिनेता उतरेंगे राजनीति में,लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

भीमा कोरेगांव संग्राम की 201वीं बरसी पर, भारी संख्या मे लोग पहुंचे