Breaking News

सीएम योगी ने इस जिले की तारीफ की,कहा इस माडल को पूरे प्रदेश में लागू करे

जौनपुर मॉडल पूरे प्रदेश में लागू किया जाए  :  योगी

जौनपुर , उत्तर प्रदेश में जौनपुर के जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर जिला प्रशासन द्वारा कराए गए विकास व अन्य कार्यक्रमों की तारीफ करते हुये इस माडल को पूरे प्रदेश में लागू करने की बात कही है।

श्री सिंह ने रविवार को कहा कि श्री योगी ने कानून व्यवस्था और कोविड-19 की समीक्षा के दौरान जौनपुर में 26 सितम्बर को विकास और अन्य कार्यक्रमों के प्रेजेंटेशन का उल्लेख किया और वरासत अभियान की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। उन्होने आदेश दिया गया कि जौनपुर का यह मॉडल पूरे प्रदेश में लागू किया जाए तथा इस अभियान का प्रेजेंटेशन भी कराया जाए।

जिलाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री से प्राप्त प्रशंसा गौरव की बात है और वह इसके लिये अपने राजस्व लेखपालों कानूनगो तहसीलदार व उपजिलाधिकारियों को बधाई देते हैं।

उल्लेखनीय है कि इस अभियान के दौरान 15770 कृषक मृतक तस्दीक हुए थे जिनके 45215 वारिसो के नाम खतौनी में दर्ज करके कंप्यूटर पर चढ़ाकर कंप्यूटराइजड खतौनी निकालकर कृषकों के घरों पर जाकर उपलब्ध कराई गई थी, और जिले के जनप्रतिनिधियों के कर कमलों से भी गांव में ही उनका वितरण भी कराया गया था।