Breaking News

पीएम मोदी से सीएम योगी की हुयी महत्वपूर्ण बैठक, अब मिलेंगे राष्ट्रपति से क्या है राज ?

नयी दिल्ली, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। अब वह कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से  मिलेंगे।

 उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम को दिल्ली पहुंचे और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास  गए । दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई, इसके बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है।  दोनों नेताओं की मुलाकात का आधिकारिक ब्यौरा भी नहीं दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अचानक प्रधानमंत्री से मुलाकात करने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। चूंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिलेंगे। इसलिये चर्चा है कि कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है। अयोध्या मे राममंदिर निर्माण को लेकर, पूरे देश की निगाहें इस समय यूपी पर हैं।

पिछले काफी दिनों से यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर सवालिया निशान उठ रहें हैं। बुलंदशहर हिंसा मे जिस तरह से पुलिस अधिकारी की मौत हुयी है और हिंदूवादी संगठनों के नाम सामने आ रहें हैं। उससे सरकार की बड़ी किरकिरी हुयी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली जाने से बड़े सवाल खड़े हो रहें हैं।