Breaking News

शादी के कुछ द‍िन बाद कॉमेडियन सुगंधा म‍िश्रा को लगा झटका….

नई दिल्ली,कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा म‍िश्रा ने हाल ही में बॉयफ्रेंड संकेत भोंसले से शादी की है. हालांकि अब वह इसकी वजह से बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं. खबर है कि सुगंधा मिश्रा के खिलाफ कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए शिकायत दर्ज की गई है.

गुरुवार को सुगंधा के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत FIR की गई है. हालांकि इस सुगंधा और संकेत दोनों ने बताया था कि उनकी शादी में स‍िर्फ परिवार के ही लोग थे, लेकिन उनपर आरोप है कि उनकी शादी में न‍ियम‍ित संख्‍या से ज्‍यादा भीड़ जुटी थी. सुगंधा के अलावा संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है, हालांकि किसी इस मामले में क‍िसी को अब तक गिरफ्तार नहीं क‍िया गया है.

खबर है कि सुगंधा की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और अब पुलिस ने यह कार्रवाई की है. सुगंधा की शादी जलंधर के ज‍िस होटल में हुई है, उस के मैनेजमेंट के ख‍िलाफ भी केस दर्ज किया गया है. 9 द‍िन पहले ही 26 अप्रैल को क्‍लब कबाना र‍िजॉर्ट में सुगंधा ने अपने बॉयफ्रेंड डॉ. संकेत भोंसले से शादी की है. इस शादी में शरीक होने वाले सभी महमानों को 24 घंटे के ल‍िए क्‍वारंटीन किया गया था.

सुगंधा ने शादी से पहले द‍िए एक इंटरव्‍यू में बताया था कि वह अपनी शादी काफी धूम-धाम से करना चाहती थीं, लेकिन कोरोना की वजह से यह एक प्राइवेट फंक्‍शन की तरह हुई. सुगंधा ने अपनी शादी की सारी शॉप‍िंग भी ऑनलाइन की थी.