Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस शब्द के इस्तेमाल पर कांग्रेस नाराज

नयी दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक शब्द के इस्तेमाल पर कांग्रेस नाराज है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस को शहरी नक्सली कहने पर पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे निंदनीय बताया है और कहा कि इस शब्द का जिस तरह से इस्तेमाल किया गया है वह उसकी भर्त्सना करती है।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने  पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं के सवाल पर कहा कि यह दुर्भाग्य है कि देश के प्रधानमंत्री विरोध को सही संदर्भ और उचित परिप्रेक्ष्य में नहीं ले पाते हैं। कांग्रेस के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना निंदनीय है और वह इसकी भर्त्सना करते हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे देश के साथ ही दिल्ली में भी नागरिकता संशोधन कानून का विरोध हो रहा है। यह कानून पूरी तरह से गैर कानूनी है इसलिए देश के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न वर्गों के लोग इसका विरोध कर रहे हैं। देशभर में विरोध के दौरान हिंसा की घटनाएं हो रही हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री तथा उनके मंत्रिमंडल के सदस्य कुछ भी बोल देते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोगों में विनम्रता नहीं है और उन्हें सही बात पर भी झुकना नहीं आता है इसलिए उनमें सुधार की संभावना बिल्कुल नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां स्वीकार्यता होगी वहां ही सुधार आएगा लेकिन यहां स्वीकार्यता तथा सुधार की कोई उम्मीद नहीं है इसलिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है।