Breaking News

राम मंदिर निर्माण को लेकर कांग्रेस ने दिया ये बयान…..

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि विवाद को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि पार्टी राममंदिर के निर्माण की पक्षधर है और न्यायालय ने जो फैसला दिया है सभी समुदाय के लोगों को देश के धर्मनिरपेक्ष मूल्यों का सम्मान करते हुए उसको स्वीकार करना चाहिए।

अयोध्या में मंदिर निर्माण को लेकर उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगाई की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय संविधान पीठ के फैसले के बाद कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी न्यायालय के फैसले का सम्मान करती है और सभी समुदाय के लोगों से सौहार्द्र, धर्मनिरपेक्षता तथा सदभाव की भारतीय परंपरा काे बनाए रखने का आग्रह करती है।

उन्होंने कहा कि शनिवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई कार्य समिति की बैठक हुई जिसमें फैसला लिया गया “न्यायालय ने हमारी आस्था और विश्वास काे बनाए रखने का काम किया है। कांग्रेस राम मंदिर के पक्ष में है। पार्टी ने पहले भी कहा था कि जो फैसला न्यायालय का होगा उसका सम्मान किया जाएगा।”