Breaking News

हाथरस की घटना को लेकर कांग्रेस रच रही है कुचक्र:सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश सरकार के खादी ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हाथरस कीे घटना को लेकर कांग्रेस कुचक्र रचना चाहती है ,लेकिन वह अपने मंसूबे में सफल नहीं होगी।

श्री सिंह ने प्रयागराज प्रवास के दौरान बुधवार को अपने चाचा स्वर्गीय चौधरी अमरनाथ सिंह के 10 वां कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद कहा कि हाथरस की घटना को लेकर अभी तक जो खुलासा हुआ है ,उससे स्पष्ट है कि कांग्रेस बहुत बड़ा षड्यंत्र रचना चाहती थी। राष्ट्रीय न्यूज चैनलों के माध्यम से खुलासा हुआ, कि कांग्रेस का एक स्थानीय मजबूत दलित नेता किस प्रकार से षड्यंत्र रच कर स्वयं कह रहा है कि हम खून की नदियां बहा देंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं के साथ-साथ पीएफआई-सीएफआई सोशल मीडिया के जरिए प्रदेश में माहौल बिगाड़ना चाहते हैं। गुफिया रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सही समय पर इसका पर्दाफाश किया,अब कार्रवाई हो रही है।

हाथरस की घटना को लेकर 50 करोड़ रूपये की विदेशी फंडिंग पर श्री सिंह ने कहा अब स्थिति साफ हो गयी है कि देश में षड्यंत्र को पल्लवित करने के लिए कांग्रेस के लोग इस्लामिक संगठन पीएफआई आदि इंटरनेशनल संगठनों की भूमिका उजागर हो रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका बाड्रा ने इंसाफ के नाम चुप्पी साधे बैठे हैं। राजनीतिक षड्यंत्र , माहौल खराब करने के विपक्ष के षड्यंत्र का अब खुलासा हो रहा है।

उन्होने कहा कि भाजपा का एजेंडा सिर्फ विकास है। प्रदेश में बढ़ते विकास से विपक्ष घबराया है। उत्तर प्रदेश सरकार के मनोबल को तोड़ने के लिए कांग्रेस समर्थक तमाम संगठनों का इस्तेमाल कर,वेबसाइट बनाकर प्रदेश में सौहार्द्र बिगाड़ने की योजना थी। जांच होगी जो भी दोषी होंगे, कानून अपना काम करेगा।