Breaking News

उपचुनावों मे कांग्रेस की जीत का सिलसिला जारी, मध्य प्रदेश मे भी बीजेपी को दी शिकस्त

नई दिल्ली, हाल ही मे हुये उपचुनावों मे कांग्रेस की जीत का सिलसिला लगातार जारी है, राजस्थान के बाद मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के सेमीफाइनल मे कांग्रेस ने बीजेपी को करारी शिकस्त दी है.

 मायावती के खिलाफ भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ने फिर उगला जहर

यूपी मे आईपीएस अफसरों के हुये तबादले, नवनीत सिकेरा महिला सम्मान प्रकोष्ठ (1090) से हटे

मोदीराज मे लाईन लग गयी है घोटालों की , अब तक हो चुकें हैं इतने घोटाले…

मध्य प्रदेश में मुंगावली और कोलारस सीट पर विधानसभा का उपचुनाव कांग्रेस ने जीत लिया है और दोनों सीटों पर अपना कब्जा बरकरार रखा. इस चुनाव को दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। कांग्रेस का कहना है कि 8 महीने बाद राज्य मे होने वाले विधान सभा चुनावों मे मध्य प्रदsश से बीजेपी की रवानगी तय है.

 अमित शाह से जुड़े सोहराबुद्दीन फर्जी मुठभेड़ मामले की जांच कर रहे जज क्यों हैं निशाने पर ? 

 योगी सरकार के मंत्रियों मे आपस मे मचा घमासान

 कांग्रेस ने बहुजन समाज पार्टी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने का दिया आफर

मुंगावली से कांग्रेस उम्मीदवार बृजेन्द्र सिंह यादव ने भाजपा की प्रत्याशी बाई साहब यादव को 2124 मतों के अंतर से पराजित किया. कांग्रेस उम्मीदवार बृजेन्द्र सिंह यादव को कुल 70,808 वोट मिले, जबकि भाजपा की उम्मीदवार बाई साहब यादव को 68,684 मत मिले. वहीं, कोलारस से कांग्रेस उम्मीदवार महेन्द्र सिंह यादव ने भाजपा के उम्मीदवार देवेन्द्र जैन को 8086 मतों के अंतर से हराया. कांग्रेस उम्मीदवार महेन्द्र सिंह यादव को कुल 82,523 मत मिले, जबकि भाजपा के देवेन्द्र जैन को कुल 74,437 मत हासिल किए.

 श्रीदेवी की मौत पर चौंकाने वाला खुलासा- हत्या की गई है ? दाऊद कनेक्शन का भी जिक्र….

आज भी दलितों के साथ जुड़ी हैं ये पाबंदियां, क्या मानसिक रूप से बीमार है हमारा समाज?

मुलायम सिंह यादव की परेशानी बढ़ी, योगी सरकार ने जांच के लिए गठित की स्पेशल टीम

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा, ‘इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा के आम चुनावों में 200 सीटों जीतने का दावा करने वाली भाजपा उपचुनाव में दो सीटें भी जीत नहीं सकी है. इस उपचुनाव को जीतने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित पूरे मंत्रिमंडल ने ताकत झोंक दी और सत्ता का दुरुपयोग किया, लेकिन परिणामों से पता चलता है कि मुख्यमंत्री शिवराज जनता का विश्वास खो चुके हैं, बेहतर होगा कि वे इन नतीजों के बाद अपना पद छोड़ दें.’ उपचुनाव को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया की सीधी लड़ाई के रूप में देखा जा रहा था.