Breaking News

पुड्डुचेरी में कोरोना मामले 600 के पार, 10 की मौत

पुड्डुचेरी, केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 87 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 600 के पार हो गयी तथा एक और व्यक्ति की मौत के साथ ही मृतकों का आंकड़ा 10 पहुंच गया।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की ओर से शनिवार को जारी आंकड़ों के अनुसार प्रदेश में अब तक 619 लोग संक्रमित हुए हैं। इनमें से 221 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी है। फिलहाल 388 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है।

प्रदेश में आये नये मामलों में से 72 पुड्डुचेरी क्षेत्र के हैं तथा 15 अन्य कराइकल क्षेत्र से सामने आये हैं। इस बीच सरकारी मेडिकल कॉलेज में इलाजरत एक संक्रमित मरीज की मौत हो गयी।

इस अवधि में 63 मरीजों को सरकारी मेडिकल कॉलज में, नौ को जिपमर तथा 15 अन्य को कराईकल सरकारी जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच 18 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद शुक्रवार की शाम अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। इनमें से 14 सरकारी मेडिकल काॅलेज तथा चार जिपमर से छुट्टी दी गयी है।

वर्तमान में 225 मरीजों को सरकारी मेडिकल कॉलज में, 90 को जिपमर, 33 का कोविड केंद्र में, 36 को कराईकल सरकारी जनरल अस्पताल में तथा माहे, यनम, कुड्डुलोर और चिदम्बरम (दोनों तमिलनाडु में) सरकारी अस्पताल में एक-एक मरीज का उपचार किया जा रहा है।