Breaking News

उरई जेल में हुआ कोरोना विस्फोट, बड़ी संख्या मे कैदी हुये संक्रमित

जालौन , उत्तर प्रदेश में जालौन की उरई जेल में 29 कैदियों समेत रविवार को जिले में 40 नये कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कोविड 19 से संक्रमित मरीजों की तादाद 304 हो गयी है।

जिलाधिकारी डॉ मन्नान अख्तर ने बताया कि आज प्राप्त रिपोर्ट में उरई स्थित जिला कारागार के 29 कैदी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। इसके अलावा एनसीसी की 58 बटालियन के दो,सुशील नगर निवासी महिला, ग्राम धगुवां कलां तहसील का एक व्यक्ति ,एक व्यक्ति मुहल्ला कछोरन जालौन, एक व्यक्ति ग्राम मिझौना एवं एक व्यक्ति सर्राफा बाजार उरई के निवासी है, जो उरई नगर के प्रतिष्ठित जनप्रतिनिधि है।

इसके साथ ही पूर्व में नदीगांव में 01 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी थी, जिनकी काॅन्टेक्ट ट्रेसिंग में 01 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी है। साथ पूर्व में ग्राम अण्डा 01 व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी थी, जिनकी काॅन्टेक्ट ट्रेसिंग में 03 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी है ।

उन्होने बताया कि जिले में अब तक मिले 304 कोरोना संक्रमितो में से 221 मरीज स्वस्थ होकर घरों को लौट चुके है जबकि नौ की मृत्यु हो चुकी है। जिले में एक्टिव केस की संख्या 74 है।