Breaking News

बड़वानी में कोरोना का आंकड़ा 300 पार

बड़वानी, मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में 12 और संक्रमित पाए जाने पर आंकड़ा 300 पार कर गया है।

बड़वानी जिले में 12 और व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव प्राप्त होने से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 301 हो गई है। इसमें से 203 लोग उपचारित हो चुके हैं, जबकि 5 लोगों की मृत्यु हुई है। आज बड़वानी की अपर कलेक्टर श्रीमती रेखा राठौड़ ने संयुक्त कलेक्ट्रेट कार्यालय भवन में संचालित प्रत्येक कार्यालय का निरीक्षण करने पर मास्क नहीं लगाए 18 कर्मियों से जुर्माना वसूल कर उन्हें दो-दो कपड़े के मास्क प्रदान किए।

मध्य प्रदेश महाराष्ट्र सीमा पर बड़वानी जिले के बिजासन से आज प्रवेश करने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की गई और बिना मास्क पहने लोगों के चालान बनाए गये। बड़वानी कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा तथा पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने जिला मुख्यालय के विभिन्न कंटेनमेंट क्षेत्रों का दौरा कर प्रभावित परिवारों से चर्चा की और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

इसी तरह खरगोन जिले में 11 और संक्रमितों के पाये जाने पर पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 582 हो गई है। जिले में अब तक 415 लोग उपचारित हो चुके हैं जबकि 16 की मृत्यु हुई हुई है।
खरगोन जिले के रस गांव में कोरोना पॉजिटिव कंप्यूटर ऑपरेटर के 53 वर्षीय पड़ोसी की कैंसर से मृत्यु हो जाने के चलते उनके परिजनों को मुंडन के लिए नाई नहीं मिले। 20 जुलाई को दसवें के कार्यक्रम के लिए आसपास के कई ग्रामों के नाइयो द्वारा इंकार कर दिए जाने के चलते 40 परिजनों ने आपस में ही मुंडन कर रस्म अदायगी की।