Breaking News

कोरोना से पति की मौत, महिला ने की बेटे की हत्या, खुद भी की खुदकुशी

हावड़ा , पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण पति की मौत के बाद एक महिला ने अपने दिव्यांग बेटे की हत्या कर दी तथा इसके बाद उसने फंदा लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बुधवार को इस हृदयविदारक घटना की जानकारी दी। राजपारा थाना के चौधरीपारा के निवासी और एक निजी कंपनी के कर्मचारी देवनाथ मंडल (47) की पिछले सप्ताहांत उलुबेरिया मोहोकुमा अस्पताल में मौत हो गयी। उसकी मौत के बाद आई उसकी जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद सोमवार को शिवपुर शव दाहगृह में दिशानिर्देशों पालन करते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

उसी दिन जब उसके कुछ रिश्तेदार उसकी विधवा और बेटे के लिए भोजन लेकर उसके घर गये तो दरवाजा अंदर से बंद पाया। इसके बाद उनमें से एक छत पर चढ़ गया और जब उसने छत पर लगे खपरे को हटाकर देखा तो विधवा और उसके नाबालिग दिव्यांग बेटे को फंदे पर झूलता हुआ पाया।
इसके बाद राजापुर थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी गयी जिसने घटनास्थल पर पहुंचकर देवनाथ की विधवा अनुश्री डे (35) और उसके गूंगे एवं बहरे बेटे प्रीतम को मृत पाया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

इस बीच बंगाल में मंगलवार को 58 और लोगों की मौत होने से कोरोना मृतकों की संख्या बढ़कर 2,909 हो गयी है तथा 2,964 नये मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,41,801 हो गयी है। राहत की बात यह है कि कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर बढ़कर 79.10 फीसदी पर पहुंच गयी है जो राष्ट्रीय औसत से अधिक है।