Breaking News

मध्यप्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या 466 पहुचीं,हुई इतनी मौत

भोपाल, मध्यप्रदेश के इंदौर में 14 तथा रतलाम में एक मामला मिलने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 466 पर पहुंच गयी, जिसमें से 36 लोगों की मृत्यु हो गयी है। इंदौर में सबसे ज्यादा 26 लोगों ने इस बीमारी से दमतोड़ा है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार इंदौर में कल रात आई जांच रिपोर्ट में 14 नए मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए, जिसके बाद वहां प्रभावितों की संख्या 235 से बढ़कर 249 हो गयी है। वहीं, इस बीमारी से अब तक वहां 27 मरीजों की मौत हुयी है। राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 116 पहुंची गयी, जो इंदौर के बाद प्रदेश में दूसरा सबसे प्रभावित जिला है। यहां एक मरीज की मृत्यु हुयी, वहीं दो स्वस्थ हुए हैं।

उज्जैन में अब तक कोरोना संक्रमण के 15 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें पांच मरीज की मौत हुयी है। इसके अलावा बड़वानी और खरगोन में 14-14 मामले मिले हैं। खरगोन में दो लोगों की इस बीमारी से मृत्यु भी हुयी है। वहीं मुरैना में अब तक 13 मामले प्रकाश में आए हैं। इसके अलावा विदिशा में अब तक चार कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। होशंगाबाद में 6 तथा खंडवा में 5 मरीज अब तक मिले है।

इसके साथ ही ग्वालियर में छह, शिवपुरी में दो, छिंदवाड़ा में दो जिसमें एक की मृत्यु, बैतूल में एक, श्योपुर में एक, रायसेन में एक, देवास में तीन जिसमें एक की मृत्यु, धार में एक, सागर में एक, शाजापुर में एक और रतलाम में एक मरीज अब तक मिले हैं। इसके अलावा इस बीमारी से प्रदेश में 37 लोग स्वस्थ भी हुए, जिसमें इंदौर में 29, भोपाल में 2, जबलपुर में 3, ग्वालियर में 2, और शिवपुरी में एक मरीज शामिल हैं।