Breaking News

यूपी के आधे जिलों मे पहुंचा कोरोना वायरस, ये है जिलेवार स्थिति

लखनऊ ,  उत्तर प्रदेश के लगभग आधे जिलों मे कोरोना वायरस पहुंच गया है। प्रदेश के कुल 75 जिलों में से 37 जिलों मे कोरोना वायरस पहुंच चुका है।

पिछले 24 घंटों के दौरान 24 नये कोरोना पाजीटिव मिलने के बाद मंगलवार को कोविड-19 से पीड़ित मरीजों की तादाद बढ कर 332 हो गयी है।पिछले 24 घंटो में आगरा में दस,लखनऊ में दो,शामली में तीन,बुलंदशहर में दो,बस्ती में तीन,आजमगढ में एक और फिरोजाबाद में एक मरीज कोरोना से संक्रमित पाया गया है। इस तरह कोरोना का विस्तार अब राज्य के 75 जिलों में से 37 तक पहुंच चुका है।

प्रदेश भर के पत्रकारों को मुख्यमंत्री योगी ने दिया ये अहम संदेश

राज्य में अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आकर बस्ती,मेरठ और वाराणसी में एक एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है हालांकि 27 मरीज पूरी तरह स्वस्थ होकर घर वापसी भी कर चुके हैं जिसमें सबसे ज्यादा नोएडा में दस,आगरा में आठ, गाजियाबाद में तीन,लखनऊ में पांच और कानपुर में एक मरीज शामिल है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राज्य में अब तक मिले कोरोना संक्रमितों में 176 तबलीगी जमान से ताल्लुक रखते हैं।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष पर ब्राहृमण विरोधी होने का आरोप, असंतुष्टों को नोटिस जारी

उन्होने बताया कि आज सुबह तक मिले 332 मामलों में आगरा में 68,लखनऊ में 24,गाजियाबाद में 23,नोएडा में 58, लखीमपुर खीरी में चार,कानपुर में आठ,पीलीभीत में दो,मुरादाबाद में एक,वाराणसी में सात,शामली में 17,जौनपुर में तीन, बागपत में दो,मेरठ में 33,बरेली में छह,बुलंदशहर में पांच,बस्ती में छह,हापुड़ में तीन,गाजीपुर में पांच,आजमगढ में चार,फिरोजाबाद में सात,हरदोई में एक,प्रतापगढ में तीन,सहारनपुर में 13,शाहजहांपुर में एक,बांदा में दो,महाराजगंज में छह, हाथरस में चार,मिर्जापुर में दो,रायबरेली में दो,औरेया में एक,कौशांबी में एक,बिजनौर में एक,सीतापुर में आठ,मथुरा में दो,प्रयागराज में एक,बदायूं में एक और बाराबंकी में एक कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान की गयी है।

उमर अब्दुल्ला ने की जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री को रिहा करने की मांग