Breaking News

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले को , कोर्ट ने सजा के साथ दिया ये दंड ?

लखनऊ, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले को , कोर्ट ने सजा के साथ- साथ दंड भी दिया। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले की एक अदालत ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने के बाद मंगेतर को आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में एक अभियुक्त को छह साल की सजा और 15 हजार रूपए का जुर्माना किया है ।

अभियोजन पक्ष के अनुसार अमरपुर खानपुर निवासी दिलदार की पुत्री गुड्डी की सगाई नर्सेना क्षेत्र के गांव क्षेत्र के गांव बसिनगर निवासी शाहबाज से हुई थी। आरोप है कि शाहबाज ने गुड्डी के भाई सहजाद को अपने घर बुलाकर मोबाइल फोन पर कुछ आपत्तिजनक फोटो वीडियो दिखाने और उसे वाइरल करने की बात कही । बाद में अभियुक्त ने मोबाइल से फोटो वीडियो शाबाज के फोन पर भेज दिया। इस मामले में गुड्डी ने आठ जुलाई 2018 को संबंधित थाने पर आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में बदनामी के डर से उसने 24 जुलाई को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने सहबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। विवेचना के बाद आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया । मुकदमे की सुनवाई करते हुए एडीजे श्रीमती पल्लवी अग्रवाल ने अभियुक्त सहबाज को गुड्डी को आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का दोषी करार देते हुए छह वर्ष की कैद और 15 हजार रूपए के जुर्माने की सजा सुनाई।