Breaking News

यूपी की राजधानी लखनऊ में अपराध बेकाबू, दम्पति समेत तीन लोगों की हत्या

लखनऊ, उत्तर प्रदेश लखनऊ के निगोहा क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने एक दम्पति समेत तीन लोगों की हत्या कर दी, जिससे इलाके में दशहत है।

पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्हाेंने बताया कि निगोहा इलाके में नगराम मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित मकान में एक वद्ध दंपति की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि इसके अलावा घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक अन्य शव पड़ा मिला, जिसके सिर पर चोट के निशान थे।

उन्होंने बताया कि निगोहा इलाके के राती गांव निवासी 70 वर्षीय रामसनेही साहू 65 वर्षीय पत्नी राम जानकी के साथ नगराम मोड़ के पास मकान बनवा रखा था। करीब चार वर्ष से यहां रहते थे। उन्होंने बताया कि दोनों की हत्या पत्थर से सिर कूचकर की गई है। घटना की जानकारी आज दोपहर उस समय हुई जब रामसनेही का नाती विनय और अजय राती गांव से कुछ सामान लेकर नाना-नानी को देने उनके घर गए थे।

प्रवक्ता ने बताया कि जैसे ही बच्चे घर के भीतर गये तो फर्श पर राम जानकी और चारपाई पर रामसनेही का रक्तरंजिश शव पड़े थे। दोनों के शव देख बच्चे चिल्लाये और राती गांव में परिजनों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रामसनेही का बडा बेटा राम नारायण सोमवार को कजरी तीज के अवसर पर कुछ सामान लेकर माता-पिता से मिलने गया था और वापस लौट गया था। बुधवार को उसने पिता को फोन मिलाया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका और उनका मोबाइल बंद मिला ।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूर एक और शव मिला। जिसकी शिनाख्त एक शोरूम के चौकीदार सत्रोहन के रुप में की गई। वह भी दो दिन से लापता था। उदयपुर निवासी सत्रोहन के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। उन्होंने बताया कि सत्रोहन के सिर पर भी किसी भारी चीज से वार हत्या की गई है। हत्या के बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था।

घटना की सूचना मिलने के बाद लखनऊ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) एसएन साबत और पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मी सिंह तथा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में छानबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।