Breaking News

छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती को दी ये दिल दहला देने वाली सजा…

लखनऊ, उत्तर प्रदेश मे दंबगो के हौसले बुलंदी पर है. सीतापुर के तंबौर थाना क्षेत्र में कुछ दबंगों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवती पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया. युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. डाॅक्टरों के मुताबिक युवती 80 प्रतिशत जल गई हैं.

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

मामला तंबौर इलाके ककरहा गांव का है. जहां कुछ दिन पहले युवती जब अपने खेत में शौंच के लिए गयी थी, तभी गांव के रामू और एक और व्यक्ति ने आकर उसकी आबरू लूटने का प्रयास किया. दबंगों ने युवती को अपने साथ गन्ने के खेत में ले जाने का भी प्रयास किया लेकिन युवती के जोरदार विरोध ने दबंगों को भागने पर मजबूर कर दिया. इसकी शिकायत युवती के भाई द्वारा तंबौर थाने में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

पुलिस की लापरवही से दबंगों के हौसले बुलंद हो गए और आज फिर जब युवती शौंच के लिए खेत को गयी तभी घात लगाए बैठे एक दबंग ने युवती को पकड़कर उस पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया.  उधर, तंबौर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, फिलहाल दोनों आरोपी अभी भी फरार हैं.

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….