Breaking News

दलित दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप

अमृतसर, पंजाब के जिला तरन तारन की एक दलित महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि सामूहिक बलात्कार की शिकायत करने के दो माह पश्चात भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष और एंटी क्रप्शन ब्यूरो के जिला अध्यक्ष तरसेम सिंह भोला ने सोमवार को बताया कि गुरू का खूह निवासी 20 वर्षीय महिला ने ब्युरों को बताया कि गत 25 जुलाई की रात को चार व्यक्तियों बिंदा, विशाल, केवल और प्रताप सिंह ने उसके पति और देवर को शराब पिला कर वेहोश कर दिया। जिसके पश्चात प्रताप सिंह और विशाल सिंह ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला ने बताया कि पुलिस को इसकी शिकायत करने पर 26 जुलाई को तरन तारन थाना की अधिकारी ने घर पर आकर एक कोरे कागज पर उसके हस्ताक्षर लेकर उस पर राजीनामा लिख दिया। उसने बताया कि राजीनामा से इंकार करने पर आरोपियों ने सात अगस्त को उसका घर जला कर राख कर दिया।

पीड़ित महिला ने बताया कि तरन तारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायत करने के बावजूद अभी तक इस मामले में न तो प्राथमिकी दर्ज की गई है और न ही दोषियों को पकड़ा गया है। उन्होने आरोप लगाया कि पुलिस महिला अधिकारी बलजीत कौर और एएसआई सर्वजीत सिंह एफआईआर दर्ज करने के लिए दो हजार रुपये की घूस मांग रहे हैं।