Breaking News

नहर में पत्थर से बंधा शव बरामद

श्रीगंगानगर, राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के जैतसर थाना क्षेत्र में पुलिस ने गंगनहर में एक व्यक्ति का पत्थर से बंधा शव बरामद किया है।

थाना प्रभारी मदनलाल बिश्नोई ने आज बताया कि रघुनाथगढ़ रेलवे स्टेशन पर कमीशन पर टिकट बुकिंग करने वाले जनकराज ने कल रात नौ बजे स्टेशन के सामने करणी-जी नहर में एक शव झाड़ियों में अटके देखा तो उसने थाने में सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बाहर निकाला। शव के कमर में रस्सी बंधी थी जिसे एक प्लास्टिक के कट्टे में रखे बड़े पत्थर से बांधा गया था।

उन्होंने बताया कि शव करीब 20 दिन पुराना है जो कंकाल के रूप में मिला है। हालांकि उसके दाहिने हाथ पर एक जगह चमड़ी सुरक्षित रह गई, जिस पर अंग्रेजी में राज नाम गुदा है। संभवत: इस अज्ञात व्यक्ति की हत्या के बाद शव नहर में फेंका गया है जो पानी के तेज बहाव में बहते रघुनाथगढ़ रेलवे स्टेशन के सामने नहर में झाड़ियों में आकर अटक गया। उन्होंने बताया कि आज पोस्टमार्टम की औपचारिकता पूरी करने के बाद लाश को दफना दिया गया। इसके डीएनए टेस्ट के लिए नमूने भी रखवा लिये गए हैं। मृतक की तस्वीरें पुलिस ने श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों के अलावा पंजाब एवं हरियाणा के समीपवर्ती जिलों की पुलिस को भी भेजी हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com