Breaking News

मासूम बेटी की हत्या कर शव घर में ही दफनाया

बरेली, उत्तर प्रदेश में बरेली शहर के इज्जतनगर क्षेत्र में सात साल की मासूम बेटी की हत्या कर सौतेली मां और पिता ने शव घर में ही गड्ढा खोद कर दबा दिया। बच्ची की बड़ी बहन अभी लापता है।

पुलिस ने सौतेली मां और पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने रविवार को डीएम की अनुमति पर शव को गड्ढा खोदवा कर बरामद कर लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
इज्जतनगर प्रभारी निरीक्षक के के वर्मा ने रविवार को बताया कि आलोक नगर निवासी रवि बाबू (32) ने दो साल पहले पत्नी की मौत हो जाने के बाद उसने दूसरी शादी ऋतू (27) से कर ली थी। पहली पत्नी से संध्या (10) और काजल (07) दो बेटियां हैं।

पड़ोसियों के मुताबिक रवि बाबू की पत्नी दोनों सौतेली बेटियों पर जुल्म करती थी। उन्हें कई दिनों तक भूखा रखती थी। बृहस्पतिवार को इन लोगों ने काजल की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस के पहुंचने पति पत्नी ने बताया कि पालतू कुत्तिया मर गई है। इसको ही किसी शरारती बच्चों ने पुलिस को बच्ची की मौत बता दिया था। बाद में शुक्रवार को पुनः पुलिस को सूचना दी गयी कि पीलीभीत के बच्चियों के ममेरे भाई सूरज ने थाने में तहरीर देकर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया।

वर्मा ने बताया कि रविवार को डीएम की अनुमति पर पुलिस ने शव को गड्ढा खोदवा कर बरामद कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद कार्रवाई होगी। सौतेली मां और पिता को हिरासत में ले लिया है। तहरीर में आरोप लगाया है कि सौतेली मां ऋतू दोनों बच्चियों का जीना दुश्वार कर दिया था। दोनों बहनों से नौकरानी की तरह काम कराती थी। बड़ी बच्ची अभी लापता है जिसकी तलाश की जा रही है।