Breaking News

बसपा प्रत्‍याशी की दिल का दौरा पड़ने से मौत, चुनाव होगा स्‍थगित…

जयपुर,राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है, लेकिन इस बीच अलवर जिले के रामगढ़ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह का हार्ट अटैक से निधन हो गया है.

अब पेश है बैटरी से चलने वाला पहला क्रेडिट कार्ड, उठाए ये सुविधाएं

हनुमानजी को दलित बताना, मुख्यमंत्री योगी को पड़ा भारी, मिली कानूनी नोटिस

राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. बहुजन समाज पार्टी से प्रत्‍याशी लक्ष्‍मण सिंह को आज  दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि सिंह बुधवार देर रात चुनाव प्रचार के बाद स्वस्थ घर लौटे थे. लक्ष्मण सिंह के निधन से उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई है.

दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी,मात्र 3,999 रुपये

यूपी में बड़ा फेरबदल, IPS- PPS अफसरों के हुए बंपर तबादले,देखें लिस्ट…

इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी ने रिपोर्ट मांगी है. निर्वाचन अधिकारी के अनुसार यह रिपोर्ट चुनाव आयोग को भिजवाएंगे और इसके आधार पर रामगढ़ विधानसभा का चुनाव स्थगित होगा. राजस्थान विधानसभा में कभी भी 200 विधायक एक साथ नहीं रहे, कुछ न कुछ होता रहता है. सरकारी मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर तो यहां तक कह चुके हैं कि यह सब आत्माओं की वजह से है. विधानसभा श्मशान और कब्रिस्तान की जमीन पर बनी है, बिना विधि विधान विधानसभा भवन चालू हुआ. जिसकी वजह से कुछ न कुछ होता रहता है. इसी वजह से कभी भी 200 विधायक एक साथ यहां नहीं रहे.

सरकार ने 2019 की छुट्टियों की लिस्ट की जारी

सीएम योगी ने बताई बजरंगबली की जाति….

बंद डिब्बों में बिक रही शुद्ध हवा, देश विदेशों में भारी मांग…