Breaking News

फिल्म ‘छपाक’ के नए पोस्टर में दिखा दीपिका पादुकोण का रोमांटिक लुक

नई दिल्ली, लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एसिड सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ का नया पोस्टर जारी हुआ है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। मेघना गुलजार ने सोशल मीडिया पर पोस्टर को शेयर किया है। मेघना ने ट्वीट किया-‘जितनी ज्यादा लड़ाई, उतना ज्यादा प्यार…नोक झोंक से शुरू हुई एक खूबसूरत लव स्टोरी की शुरुआत!’

फिल्म के इस नए पोस्टर में विक्रांत मैसी और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में विक्रांत मैसी नीले रंग की शर्ट पहने हुए हैं, वही दीपिका इस पोस्टर में मासूम नजर आ रही। इसमें दीपिका ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है। फिल्म के इस नए पोस्टर को दीपिका पादुकोण ने भी ट्विटर पर शेयर किया हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है- मालती, निरंकुश, बेहिचक और Unputdownable, मैं अब खुश हूं तो।


हाल ही में फिल्म से दीपिका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके अलावा रोंगटे खड़े कर देने वाला फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हुए थे। जिसे सोशल मीडिया परअच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस तस्वीर में दीपिका ब्लू सलवार सूट में दिखाई दे रही थीं तो वहीं उनके साथ में विक्रांत भी स्कूल ड्रेस में नजर आ रहे थें ।

फिल्म से एक छोटा सा प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है जिसका नाम ‘अब लड़ना है’ है। इस छोटे से वीडियो में दीपिका सभी उन एसिड अटैक सर्वाइवर का मनोबल बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दर्शकों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण ‘मालती’ नाम की लड़की का किरदार निभा रही है, वहीं फिल्म में विक्रांत अमोल नामक के युवा पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इस लड़ाई में मालती का साथ देते हैं। फिल्म ‘छपाक’ को फॉक्स स्टार स्टूडियो, दीपिका पादुकोण, गोविन्द सिंह और मेघना गुलजार संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 

आभा यादव