Breaking News

यूपी के हॉटस्पॉट इलाकोंं की सतर्कता के लिये मजिस्ट्रेटों की तैनाती

औरैया, उत्तर प्रदेश के औरैया के तीन हॉटस्पॉट इलाकों में सतर्कता बढ़ाने के लिए जोनल/सेक्टर मजिस्ट्रेटों की नियुक्ति की गयी है साथ ही इन इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है।

अपर जिलाधिकारी रेखा एस0 चौहान ने रविवार को यहां बताया कि चार जमातियों एवं उनके सम्पर्क में आने वाले दो स्थानीय लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद ऐतिहातन खानपुर, दयालपुर एवं तहसील मस्जिद औरैया के इलाकों को हॉटस्पॉट बनाया गया है। उन्होंने बताया कि उपजिलाधिकारी सदर श्रीमती विजेता को जोनल मजिस्ट्रेट बनाया गया है जो तीनों इलाकों को देखेंगी।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा तीनों इलाकों जिनमें खानपुर के सम्पूर्ण इलाके खानपुर, जामा मस्जिद, सैनिक कॉलोनी व देवकली मंदिर के लिए जिला ग्रामोद्योग अधिकारी चंद्र प्रताप सिंह व जिला उद्यान अधिकारी अनूप कुमार को, दयालपुर के सम्पूर्ण इलाके दयालपुर, भीकमपुर के लिए सहायक अभियंता सिंचाई दिनेश कुमार व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एस.पी.सिंह एवं तहसील मस्जिद औरैया के सम्पूर्ण इलाके के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक हृदय नारायण त्रिपाठी व अधिशासी अभियंता नलकूप मोहम्मद ईशा को अलग-अलग समय के लिए सेक्टर प्रभारी बनाया गया है।

अपर जिलाधिकारी ने बताया कि अधिकारियों को आदेश दिया गया है कि वे अपने क्षेत्रों में लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करायें। उन्होंंने बताया कि इसके अलावा इन क्षेत्रों में ड्रोन कैमरों से भी निगरानी की जा रही है।