Breaking News

उपमुख्यमंत्री ने देवा शरीफ में दरगाह पर चढ़ायी चादर, मांगी दुआ

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने देवा शरीफ में हाजी वारिस अली शाह की दरगाह पर चादर चढ़ाकर दुआ मांगी।डॉ शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि देवा शरीफ हिंदू.मुस्लिम एकता की मिसाल है। इस मजार की गुंबद पर ऊपरी कलश हिंदू राजा ने लगवाया था। इसलिए यहां पर हिंदू.मुस्लिम का भेद खत्म हो जाता है और देश ही नहीं विदेश से भी लोग आकर यहां पर मत्था टेकते हैं।

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि रामलला के दरबार में किसी को जाने से रोका नहीं जाता है। विश्व हिंदू परिषद की तरफ से 25 नवंबर को आयोजित धर्म सभा में भारतीय जनता पार्टी के शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल राम जन्म भूमि के प्रति आस्था रखता हैए वह अगर कोई जाना चाहता है तो उसे रोका नहीं जाएगा।

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार निर्बल एवं असहाय लोगों के लिए तमाम योजनाएं चला रही हैं। महिलाओं को सामाजिक व आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकार ने उज्जवला योजनाए विधवा पेंशन वृद्धा पेंशन जैसी योजनाएं शुरू की है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत आज तलाकशुदा विधवा व निरीक्षक महिलाओं के लिए सिलाई मशीन का वितरण किया गया।

शिवपाल यादव महागठबंधन के लिए तैयार, लेकिन रखी ये बड़ी शर्त….

डा़ शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने हर तरह की परीक्षा में नकल पर पूरी तरह से रोक लगाई है जिससे शिक्षा की गुणवत्ता में वृद्धि हुई। उन्होंने कहा कि आगामी यूपी बोर्ड परीक्षा नकल विहीन कराई जाएगी। हमारी सरकार में शिक्षा को व्यवसाय नहीं बनने दिया जाएगा। सरकार ने छात्रों के लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई है।

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, हजारो साल बाद हुआ खुलासा…

उन्होंने कहा कि अब अध्यापकों को अपने वेतन, ट्रांसफर एवं प्रमोशन के लिए किसी के पास जाने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा एनसीआरटीसी का नया पाठ्यक्रम लागू किया गया है ताकि बच्चों को बेहतर शिक्षा मिले। समारोह में बाराबंकी की सांसद प्रियंका सिंह रावत सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे। डॉ शर्मा ने समारोह में गरीब महिलाओं को सिलाई मशीन का वितरण भी किया।

वोडाफोन रिचार्ज पर ऐसे पाएं पूरा पैसा वापस…

SBI बैंक का बड़ा एेलान, फ्री में दे रहा है पेट्रोल….

खुशखबरी,अब इस हाउसिंग स्कीम के तहत आपको मिलेगा आपके सपनों का घर….

SBI में है खाता तो 30 नवंबर तक निपटा लें ये काम, वरना…

सावधान,आपके SIM से ही मिनटों में आपके अकाउंट से गायब हो सकते हैं सारे पैसे ,जानिए कैसे..

इस महीने बढ़ सकती है इन सरकारी कर्चमारियों की सैलरी…

डेबिट कार्ड को लेकर बैंकों ने शुरू की ये नई सुविधा,अब नहीं हो सकेगा फ्रॉड…

SBI बैंक ने अपनी इन सेवाओं में कर दिए हैं बड़े बदलाव…