Breaking News

डी पी यादव उतरे चुनावी समर में, की ये बड़ी घोषणा

लखनऊ, राष्ट्रीय परिवर्तन दल के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री डी पी यादव आज चुनावी समर में उतर गए हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय परिवर्तन दल पूरी ताकत से उतरेगा और दल द्वारा डीपी यादव को किसी भी पार्टी से गठबंधन व रणनीति तय करने के लिए अधिकृत कर दिया गया है।

आज लखनऊ के प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय परिवर्तन दल के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी हाजी नूर मोहम्मद कुरैशी ने बताया कि राष्ट्रीय परिवर्तन दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के विशेष अधिवेशन लिए गए निर्णय के अनुसार परिवर्तन दल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड की सभी सीटों से पूरी मजबूती के साथ अपने प्रत्याशी उतारेगा तथा सामान्य विचारधारा वाले दलों से गठबंधन करेगा। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लेते हुए दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डीपी यादव को किसी भी पार्टी या मोर्चे से गठबंधन के लिए अधिकृत कर दिया गया है।

इस अवसर पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस परिवर्तन दल के अध्यक्ष डी पी यादव ने संबोधित किया। उन्होंने बताया कि परिवर्तन दल यूपी और उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में महिलाओं और युवाओं को बड़ी भागीदारी देगा। दल द्वारा विधानसभा चुनाव में महिलाओं और युवाओं को 50% टिकट दिए जाएंगे। इसी के साथ राष्ट्रीय परिवर्तन दल एक बड़ा सदस्यता अभियान चलाकर आगामी 1 वर्ष में एक करोड़ सदस्य भी बनाएगा। राष्ट्रीय परिवर्तन दल द्वारा कुछ नारे भी जारी किए गए – सभी समस्याओं का हल, राष्ट्रीय परिवर्तन दल।
स्वाभिमान जगाना है, परिवर्तन दल लाना है।

राष्ट्रीय परिवर्तन दल की चोट, विदेशी कंपनियों पर होगी रोक
परिवर्तन दल जब आएगा, भ्रष्टाचार बढ़ जाएगा
बेरोजगारी को रोजगारी, परिवर्तन दल की जिम्मेदारी ।
राष्ट्रीय परिवर्तन दल का अभियान, समृद्ध बने मजदूर किसान

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com