Breaking News

दिल्ली के पहाड़गंज से, 24 करोड़ की ड्रग्स बरामद

अहमदाबाद,  पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ते  ने दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक मकान से नशीले पदार्थ मेथांफेटामाइन की पांच किलो की खेप बरामद की है जिसकी कीमत 24 करोड़ रूपये आंकी गयी है।

मंदिर में भजन गाता है ये कुत्ता, हैरान कर देगा वीडियो

दुनिया की सबसे खतरनाक चिड़िया को आया गुस्सा,अपने मालिक के साथ किया ये काम…

एटीएस ने गत 26 मार्च को पोरबंदर तट से दूर एक नौका से नौ ईरानी तस्करों को पकड़ कर उनके पास से पांच सौ करोड़ रूपये की 100 किलो हेरोइन बरामद की थी। तस्करों ने इसे जलाने के लिए नौका में आग लगायी थी वह आखरिकार डूब गयी थी पर हेरोइन बरामद कर ली गयी थी। पूछताछ के बाद एक अफगानी नागरिक नियामत खान अहेमदजई और केरल के मोहम्मद अब्बदुल सलाम कुन्नी को पकड़ा गया था। अहेमदजई दिल्ली में हेरोइन लेकर इसे कुन्नी के माध्यम से दक्षिण भारत और वहां से विदेशों में भेजने वाला था।

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान…

भारतीय स्टेट बैंक ने ग्राहकों को लेकर लिया यह महत्वूपूर्ण फैसला…

पुलिस ने बताया कि दोनो से पूछताछ में अहेमदजई ने खुलासा किया कि उसने 10 किलो मेथांफेटामाइनए जिसका पार्टी ड्रग्स आइस और क्रिस्टल के तौर पर इस्तेमाल होता हैए भी कुन्नी को सौंपा था। इसके बाद कुन्नी को लेकर एटीएस दिल्ली आयी और उसकी निशानदेही पर पहाड़गंज के उस मकान से जहां वह रहता थाए पांच किलो मेथांफेटामाइन बरामद की गयी। उसने बताया कि शेष पांच किलो खेप उसने विदेशों में भेज दी है।

ये है पोस्ट ऑफिस की पैसा डबल करने वाली गारंटेड स्कीम, बस इतने रुपये से करें शुरुआत

अब सपना चौधरी कह रहीं हैं ‘बेटा तुमसे न हो पाएगा’, नया वीडियो वायरल

अहमेदजई ने यह भी बताया कि मेथांफेटामाइन की एक बड़ी खेप पाकिस्तान अफगानिस्तान के नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले एक गिरोह ने समुद्र के रास्ते गुजरात के कच्छ में उतारी थी। बरामद माल उसका एक छोटा सा हिस्सा है। एटीएस इस मामले में गहराई से छानबीन कर रही है।

दुनिया के सबसे बड़े विमान’ ने भरी पहली उड़ान, अब करेंगा ये काम…

कल से नहीं उड़ेंगे ये विमान,बुकिंग भी हुई बंद

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा