Breaking News

लॉकडाउन के दौरान बीएसएनएल दे रहा अपने ग्राहकों को ये बड़ी सुविधा

नयी दिल्ली  सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने काेरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए शुरू किये 21 दिवसीय लॉकडाउन के मद्देनजर अपने ग्राहकों को निशुल्क वैद्यता अवधि बढ़ाने और न्यूनतम बैलेंस शून्य होने 10 रुपये का टॉक टाइम मुफ्त देेने की पेशकश की है।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाये ये गंभीर आरोप, नोयडा का दिया उदाहरण

कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि जिन ग्राहकों की वैद्यता अवधि 22 मार्च के बाद सामप्त हो रही थी उनकी वैद्यता अवधि 20 अप्रैल तक बढ़ा दी गयी है। अब उन्हें वैद्यता अवधि बढ़ाने के लिए रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं है। उसने कहा कि इसके साथ ही जिनका बैलेंस शून्य हो रहा है उनको 10 रुपये का निशुल्क टॉक टाइम दिया जायेगा।

विभिन्न क्षेत्रों में कई कौओं की मौत से मचा हड़कंप, बर्ड फ्लू की आशंका ?

बीएसएनएल के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक प्रवीन कुमार पुरवार ने कहा कि संकट की इस घड़ी में बीएसएनएल अपने ग्राहकों के साथ है। उन्होंने ग्राहकों से रिचार्ज के लिए डिजिटल को अपनाने की अपील करते हुये कहा कि इसके लिए कई विकल्प उपलब्ध है।

उल्लेखनीय है कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने कल दूरसंचार सेवायें प्रदान करने वाली कंपनियों को पत्र लिखकर लॉकडाउन के दौरान वैद्यता अवधि बढ़ाने की अपील की थी। इसके मद्देनजर बीएसएनएल ने यह सुविधा देने वाली पहली कंपनी बन गयी है।

डीजीपी ने कोरोना संक्रमित खास क्षेत्रों का किया दौरा, जानीं पुलिस जवानों की दिक्कतें